गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे शख्स के साथ हुई भयानक दुर्घटना, डॉक्टर को काटना पड़ गया प्राइवेट पार्ट

 
C

किसी के लिए भी शराब पीकर गाड़ी चलाना खतरनाक हो सकता है. शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को इसका खामियाजा खुद ही भुगतना पड़ता है. ऐसे ही एक युवक की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और दुर्घटना का शिकार हो गया. बड़ी बात तो यह रही कि उसका प्राइवेट पार्ट डैमेज हुआ, जिस वजह से डॉक्टर को उसका प्राइवेट पार्ट काटना पड़ा.

C

मई 2014 में 29 साल के पॉल बेरी के साथ सड़क दुर्घटना हो गई थी. उस दिन पॉल अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे थे. लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब शराब पी थी. पॉल का कहना है कि उन्हें या तो नींद आ गई या फिर उनकी गाड़ी फिसल गई, जिस वजह से उनका कंट्रोल गाड़ी से खत्म हो गया और वह कार से बाहर गिर गए और कार उनके ऊपर गिर पड़ी, जिस वजह से उनकी गर्दन, जबड़ा, नाक और हिप ही टूट गए. सिर पर भी गहरी चोट लगी.

पॉल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उनके प्राइवेट पार्ट और टेस्टिकल में गंभीर चोट आई थी और उनकी जान भी जा सकती थी. इस वजह से डॉक्टर्स को उसका उनका प्राइवेट पार्ट और टेस्टिकल काटकर अलग करना पड़ा. जब 5 हफ्ते बाद पॉल होश में आए, तब उन्हें इस बात का पता चला था. हालांकि आज भी वह इस सदमे से निकल नहीं पाए हैं. अब वह कभी पिता नहीं बन पाएंगे. इस बात का दुख होने आज भी महसूस होता है. लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड और उनके परिवार ने हर मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है.

From around the web