कंडोम की वजह से इस महिला को हुई भयानक एलर्जी, फिर ढूंढ निकाला है ऐसा तरीका अब बिना डरे करती है रोमांस

 
klklk

हर इंसान का शरीर अलग-अलग चीजों के प्रति अलग-अलग व्यवहार करता है. किसी को किसी चीज से एलर्जी होती है तो किसी को किसी चीज से. लेकिन एक महिला को कंडोम से एलर्जी है, जिस वजह से उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसके चेहरे पर लाल दाने और चकत्ते पड़ जाते थे. लेकिन अब उसने इसका इलाज भी ढूंढ लिया है.

टेक्सास की 26 साल की ब्रायना एलेक्सिस एक मॉडल और यौन संबंधों से जुड़ी हेल्थ कोच है. उन्होंने हाल ही में एक ऐसी बात बताई, जिससे हर कोई हैरान रह गया. ब्रायना ने बताया कि जब वह 18 साल की थी तो उन्होंने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए थे और उनके लिए यह अनुभव बहुत ही दर्दनाक रहा. इतना दर्द हुआ कि उन्हें अस्पताल जाना पड़ा. इसके बाद जब-जब उन्होंने संबंध बनाए, उनके चेहरे पर लाल दाने और चकते पड़ने लगते.

कुछ साल बाद उन्होंने उससे ब्रेकअप कर लिया और वह दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में आ गई. लेकिन इस बार भी उनका अनुभव ऐसा ही रहा. फिर उन्होंने अस्पताल जाकर अपनी एसिडिटी का इलाज करवाया. लेकिन इससे भी उनकी परेशानी खत्म नहीं हुई. तब उन्हें पता चला कि समस्या उनके पार्टनर में नहीं बल्कि उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले कंडोम में है.

लेटेक्स से बने कंडोम का इस्तेमाल करने से उन्हें एलर्जी हो जाती है. फिर उन्हें एक ऐसा उपाय मिला, जिससे उनकी जिंदगी बदल गई. ब्रायना ने लेटेक्स की जगह नॉन लेटेक्स कंडोम का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, जिस वजह से अब वह आसानी से रोमांस कर पाती हैं. लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि नॉन लेटेक्स कंडोम बहुत महंगे होते हैं और पतले भी होते हैं, जिस वजह से आसानी से फटढ़ जाते हैं. इसके कई नुकसान भी हैं.

From around the web