अगर आप भी खरीदने का सोच रहे हैं एक नया टीवी तो 15,000 रुपए की कीमत में मिलने वाले इन SmartTV पर भी डालें एक नजर..

पहले के मुकाबले अब टीवी ब्रांड में भी काफी बदलाव आ चुका है। कई नए स्मार्ट टीवी ब्रांड बहुत ही अफॉर्डेबल टीवी सजनी ने अपने नए मॉडल बाजार में उतार दी है। यदि आप भी कम कीमतों पर स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका हो सकता है। आप 15,000
 
अगर आप भी खरीदने का सोच रहे हैं एक नया टीवी तो 15,000 रुपए की कीमत में मिलने वाले इन SmartTV पर भी डालें एक नजर..
पहले के मुकाबले अब टीवी ब्रांड में भी काफी बदलाव आ चुका है। कई नए स्मार्ट टीवी ब्रांड बहुत ही अफॉर्डेबल टीवी सजनी ने अपने नए मॉडल बाजार में उतार दी है। यदि आप भी कम कीमतों पर स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका हो सकता है। आप 15,000 रुपए कम कीमत पर यह कुछ एंड्राइड टीवी अपने घर ले जा सकते हैं। इनमें से पांच स्मार्ट टीवी के कुछ विकल्प हम आपको बताने जा रहे हैं।
अगर आप भी खरीदने का सोच रहे हैं एक नया टीवी तो 15,000 रुपए की कीमत में मिलने वाले इन SmartTV पर भी डालें एक नजर..
VU Ultra Android LED TV 32GA
किफायती सीमेंट की बात की जाए तो Vu एक पॉपुलर ब्रांड है, जिसकी अल्ट्रा एंड्राइड 32ga एलइडी स्मार्ट टीवी काफी शानदार फीचर्स के साथ बाजार में मौजूद है। जिसकी कीमत 12,499 रुपए है। यूटीवी ए प्लस ग्रेड एलईडी पैनल के साथ एडाप्टिव ब्राइटनेस एमपीईजी नॉइस रिडक्शन पीसी और गेम मोड फीचर्स के साथ मौजूद है टीवी ऑफिशल एंड्रॉयड 9.0 और बिल्ट इन क्रोमकास्ट से लैस है कनेक्टिविटी की बात की जाए तो दो एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट टीवी मौजूद है साउंड ऑफ आउटपुट 20 वाट स्पीकर के साथ डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस स्टूडियो सराउंड साउंड भी मौजूद है। इस टीवी के रिमोट में गूगल प्ले, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और Amazon Prime वीडियो एप्स का बटन भी मौजूद है।

 

 
LG Smart LED TV
सबसे पहले हम बात करेंगे टीवी मार्केट सबसे लीडिंग ब्रांड एलजी की। आपको बता दें कि एलजी के एंट्री लेवल बजट 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत मात्र 14999 टीवी 2020 एडिशन web OS पर काम करता है इसी में क्या मैं आपको नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी प्राप्त हो जाएंगे। फीचर्स की बात की जाए तो यह टीवी 50 हाउस रिफ्रेश रेट और एक्टिव एचडीआर के साथ आता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए सेटअप बॉक्स और गेम कंसोल भी कनेक्ट किए जा सकते हैं।
Samsung Wondertainment Series
दूसरी कंपनी जिसकी हम बात करने जा रहे हैं वह सैमसंग फोन 32 इंच वाले इस सैमसंग स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपए है। यह टीवी सैमसंग के खुद के टाइगर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो केवल ओटीटी एप्स पर ही नहीं करता बल्कि स्क्रीन मिररिंग का ऑफर देता है। यह टीवी साथ रिफ्रेश रेट और hdr10 सपोर्ट करता है। इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट मौजूद है। साउंड की बात की जाए तो इस टीवी में 20 वाट स्पीकर आउटपुट दिए गए हैं। फोन डॉल्बी डिजिटल प्लस सराउंड  साउंड भी मौजूद है।
Oneplus Y Series LED Smart Android TV
मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस में जुलाई में ही अपने अफॉर्डेबल टीवी सेगमेंट की नई सीरीज भारतीय बाजार में उतारी थी। टीवी की कीमत 12,999 रुपए है। आपको बता दें कि 1 प्लस 32Y1 में कई खास फीचर्स मौजूद हैं जो देखने में भी काफी आकर्षक लगते हैं। यह टीवी 914% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आता है। सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो वनप्लस टीवी एंड्राइड टीवी पर काम करता है। इसके साथ ही ग्राहकों को इनबिल्ट का दिया गया है।
डिस्प्ले की बात की जाए तो इस टीवी का रिफ्रेश रेट 60 वर्ड्स का है। स्टीव में नॉइस रिडक्शन कलर्स पर मैपिंग डायनामिक कंट्रास्ट डीसीआईपी 393 प्रतिशत कलर गेम और गामा इंजन से लैस है। टीवी के अंदर 2 एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। टीवी रिमोट में नेकलेस अमेज़न प्राइम वीडियो और यूट्यूब के अलावा गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है। साउंड आउटपुट की बात की जाए तो टीवी में 20 वाट बॉक्स स्पीकर ऑडियो और डाॅल्बी मौजूद है।
MI TV 4A Pro TV
मोबाइल निर्माता कंपनी शो मी सोनी टीवी खरीदने का विचार भी आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध हो सकता है। इस टीवी की कीमत 12,999 है। डिस्प्ले 60 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ विविड पिक्चर इंजन बीएसईबी मौजूद सॉफ्टवेयर के मामले में टीवी एंड्राइड टीवी 90 पर आधारित पेचवॉल ओएस पर काम करती है। टीवी में ग्राहकों को डाटा सेवर मोड भी मिलता है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो शो मी टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट मौजूद है। साउंड के मामले में उसकी भी में 20 वर्ड साउंड आउटपुट के साथ डॉल्बी प्लस डीटीएस एचडी सपोर्ट के साथ मिलता है। रिमोट मिनिमलिस्टिक डिजाइन के साथ यह टीवी आपको प्राप्त होगा। रिमोट में नेटफ्लिक्स एमजाॅन प्राइम और गूगल असिस्टेंट के बटन भी मौजूद है।

From around the web