बुरी शक्तियों के प्रभाव को  कम करता है नींबू का ये खास टोटका 

 
ff

यूँ तो छुटकारा पाने के लिए नींबू मिर्च का टोटका सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है लेकिन आज हम आपको नहीं वह के कुछ ऐसे सरदार टोटकों के बारे में बताते हैं जैसे आपको कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

ff

अअगर आप किसी भी काम में सफलता पाना चाहते हैं तो मंगलवार है शनिवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में एक नींबू रख जिसमें 4 लोग बाढ़ जय हनुमान चालीसा का पाठ करें ऐसा करने से आपके सभी काम बन जायेंगे।

अगर घर में नकारात्मक शक्ति का वास है तो उसे दूर करने के लिए घर में नीम का पेड़ लगाए इसके अलावा घर के चारों कोनों में एक नींबू दिखाएं उसके बाद नींबू को चार टुकड़ों में काट कर चौराहे पर चारों दिशाओं में फेंक दें यह प्रक्रिया करने के बाद पीछे मुड़कर ना देखें।

यदि आपके घर में कोई लंबे समय से बीमार चल रहा है और इलाज के बाद भी फायदा देखने को नहीं मिल रहा है तो आप नींबू का टोटका कर सकते हैं इसके तहत नहीं वह को लाल दूसरी नींबू को नीला और तीसरे नहीं होगा काले रंग की स्याही में रंग लें ।।


कई बार लाख कोशिश करने के बावजूद भी आपको कार्य में सफलता नहीं मिलती है किस्मत भी आप से रूठी हुई होती है तो एक नहीं वह के दो टुकड़े के लिए आप दाएं हाथ से बांई हाथ से दाएं और नींबू को फेंकें ऐसा करने से आपका भाग्य चमक जागा।

अगर आप मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं तो एक नई पहचान लूंगा 8 दिन से बजरंगबली के पास का भजन इसके बाद हनुमान जी के मंत्र का 108 बार जाप करें ऐसा करने से नींबू को पूजा के स्थान पर रख दें और जब भी आप इंटरव्यू में जाएंगे तो आप इसको अपने साथ पॉकेट में रखें।

From around the web