लहसुन के ये खास टोटकें करेंगे आपकी हर समस्या का समाधान, मिलेगी हर कष्ट से मुक्ति 

 
bb

प्रकृति ने मनुष्य को अपनी हिफाजत के लिए बहुत सारी नेमतें दी हैं उन्हीं में से एक है लहसुन लहसुन ना सिर्फ आपकी सेहत के लिए अच्छा माना जाता है बल्कि ज्योतिष में भी लहसुन को काफी ज्यादा महत्व बताया गया है वास्तु की मानें तो लहसुन के टोटके से नजर दोष दूर होता है और साथ ही रूपों की दिक्कत भी दूर होती है चलिए आज हम आपको बताते हैं लहसुन से जुड़े कुछ टोने टोटकों के बारे में।

bb

अगर आपको रात में डरावने सपने आते हैं तो रात को सोने से पहले तकिए के नीचे लहसुन की तीन कलियां रखकर सोए सुबह उठ कर किसी चौराहे पर रख दें ऐसा करने से आपको डरावने सपने आने बंद हो जाएंगे। अगर आपको काम धंधा व्यापार में लगातार घाटा हो रहा है तो लहसुन की पांच से सात कलियों को एक लाल कपड़े में बांधकर दुकान और ऑफिस के मुख्य द्वार पर टांगने ऐसा करने से काम धंधे में लाभ होना शुरू हो जाएगा।

घर में सुख शांति चाहते हैं तो मंगलवार और शनिवार को 1 घंटे में लहसुन के साथ कालिया लगाकर उसे घर के आंगन की छत पर रख दें ऐसा करने से नकारात्मकता दूर होती है हर मंगलवार और शनिवार को या काम करें इसके अलावा सरसों के दाने मिर्च के साथ लहसुन की एक कली भी जलानी चाहिए इससे घर का माहौल भी पॉजिटिव रहता है
 

From around the web