इन 2 राशि के जातकों को नहीं पहनना चाहिए काला धागा, खुशहाल जीवन हो जाता है बर्बाद

 
klkl

बहुत से लोगों को आपने कलाई या पैर में काला धागा बांधे हुए देखा होगा. लोग बुरी नजर या टोने टोटके से बचने के लिए काला धागा पहनते हैं. ऐसा माना जाता है कि काला धागा पहनने से बुरी नजर और बुरी शक्तियों से बचा जा सकता है. लेकिन हर किसी को काला धागा पहनना नहीं चाहिए. ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि दो राशि के जातकों को काला धागा कभी नहीं पहनना चाहिए. आइए जानते हैं उन 2 राशियों के बारे में.....

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह है और मंगल ग्रह को काला धागा पसंद नहीं आता है. ऐसे में मंगल राशि के लोग अगर काला धागा पहनते हैं तो इससे उनके जीवन में परेशानियां आएंगी. इसी वजह से मेष राशि के जातकों को काले धागे की जगह लाल धागा पहनना चाहिए. यह शुभ रहता है.

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है और इस राशि के जातकों के लिए भी काला धागा पहनना शुभ नहीं होता. इस राशि के लोग अगर काला धागा पहनते हैं तो उनके जीवन में मंगल ग्रह का भारी प्रभाव पड़ता है और इससे उनकी जिंदगी में परेशानियां आ जाती हैं. वृश्चिक राशि वाले लोग काले धागे की जगह लाल धागा पहन सकते हैं. 

इन राशि के लोगों का काला धागा पहनना होता है शुभ 

अगर तुला और कुंभ राशि के लोग काला धागा पहनते हैं तो यह बहुत ही शुभ रहता है, क्योंकि इन राशियों पर शनि ग्रह का प्रभाव रहता है. इस राशि के लोगों को काला धागा पहनने से कभी भी धन संबंधी समस्याएं नहीं होती.

From around the web