सपने में खुद को गरीब देखने से बनते हैं धनवान बनने के योग, जानिए कैसे 

 
hun

अक्सर हम रात के समय सपने देखते हैं जोकि हमारी जिंदगी पर गहरा असर डालते हैं। असल में सपने हमारे आने वाले भविष्य की ओर संकेत करते हैं। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक रात को नींद में सपने देखने का संबंध हमारे जीवन से होता है। इसके साथ ही इसका कुछ ना कुछ मतलब नहीं निकलता है मगर बहुत बार ऐसे सपने देखने को मिलते हैं कि व्यक्ति टेंशन में रहता है मगर ऐसे सपने अच्छे नहीं बल्कि शुभ होते हैं। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे ही सपना के बारे में।

hun

 अगर किसी को सपने में कब्रिस्तान दिखाई दे तो ऐसे मरने की जगह देखने से खुश नहीं  होना चाहिए। वास्तु शास्त्र के मुताबिक ऐसे सपने देखने से समाज में मान-सम्मान बना रहता हैं।  ये सपने आपकी तरक्की की ओर इशारा करते है। इसके साथ अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए हैं तो वह बहुत जल्दी आपको मिलने वाले हैं।

अक्सर लोगों को खुले आसमान में तारों को देखना अच्छा लगता है। मगरसपनों में दिखाई दे तो इसका मतलब जानते हैं आपके साथ होता है कि परिवार के किसी नंबर की को कोई खुशखबरी मिलने वाली है। इसके साथ ही कारोबार व्यापार में तरक्की के नए रास्ते खुलने से मुनाफा होता है।

बहुत से लोग सपने में खुद को गरीब देखते हैं। ऐसे में ये लोग जल्दी परेशान हो जाते हैं। लेकिन खुद को गरीब और तब हालत में देखना काफी ज्यादा शुभ होता है
 

From around the web