सपने में बार-बार दिखे नदी, समुद्र, बारिश जानिए ये है किस बात का संकेत 

 
vv

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में दिखाई गई चीजों का फल काफी ज्यादा शुभ भी होता है। कुछ लोगों को सपने में बार-बार पानी दिखाई देता है कई बार सपने में पानी देखना शुभ होता है और कई बार यह अशुभ होता है । तो चलिए आज हम आपको बताते हैं सपने में पानी दिखाई कब देता है और यह शुभ होता है और कितनी बार या अशुभ माना जाता है।

vv

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि सपने में पानी दिखाई देता है तो इस शुभ रहता है। सपने में नदी देखने का मतलब होता है कि जल्द ही आपके सपने में सारी इच्छाएं पूरी होने वाली है यदि कोई सपने में समुद्र का पानी देखता है तो यह सुख नहीं होता है। यदि आप ऐसा देखते हैं तो गाड़ी पर नियंत्रण रखना चाहिए क्योंकि समुद्र का पानी खारा होता है सपने में समुद्र देखने पर आपको गाड़ी के कारण वाद विवाद का सामना करना पड़ता है।

कई सपने में बारिश होते हुए देखते हैं तो ऐसे जिंदगी के लिए शुभ संकेत है सपने में बारिश होते हुए देखना आपको सफलता मिलने का संकेत है आपको कहीं से भी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है सपने में कुएं का पानी देखना भी शुभ होता है सपने में साफ पानी देखना भी शुभ होता है इससे कार्य में सफलता मिलती है स्वयं को पानी में तैरते हुए देखना भी शुभ माना जाता है। ऐसा कहते हैं कि ऐसा करते हुए देखने से काफी आपको शुभ फल की प्राप्ति होती है। 

From around the web