सपने में खुद को त्यौहार मानते हुए देखना होता है बेहद शुभ, होता है खुशियों का आगमन 

 
sas

 सुबह का सपना हमेशा सच होता है। सपने में कुछ चीजों को देखने से भी शुभ फल मिलता है और कुछ को देखने से अशुभ फल मिलता है स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपनों का हमारे जीवन में बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। इससे हमें भविष्य के बारे में पता चलता है तो चलिए आज हम आपको बताते हैं सपने में दिखने वाली कुछ चीजों के बारे में।

सपने में दिवाली कोई त्यौहार मनाने हुए देखने से जीवन में खुशियों का आगमन होता है। घर का वातावरण सकारात्मक होने के साथ-साथ परिवार सदस्यों के रिश्ते गहरे और मजबूत होते हैं।

sas

अगर आपको सपने में कोई मर चुका इंसान दिखाई देता है। तो यह भी बेहद शुभ होता है कहा जाता है किससे व्यक्ति की कोई पुरानी से जल्द ही पूरी होने वाली है।

अगर आपको सपने में बच्चे दिखाई देना यह शुभ माना जाता है। कहते हैं कि व्यक्ति जो भी काम यानी कारोबार कर रहा है उसमें और परिपक्व नहीं है हम यह भी कह सकते हैं कि व्यक्ति को अपने कारोबार संभालने के लिए और ज्यादा कड़ी मेहनत की जरूरत होगी।

सपने में छिपकली देखना शुभ अशुभ दोनों माने जाते हैं। यहां एक जगह बैठी हुई अगर आपको दिखाई देती है तो यह अनहोनी और आर्थिक नुकसान की ओर इशारा करती है क्यों दिखाती हुई छिपकली देखने से घर के आसपास के स्थान में चोरी होने का खतरा बना रहता है। मगर कहीं अगर आपको सपने में छिपकली भागते हुए दिखाई दे तो यह बेहद शुभ माना जाता है। 
 

From around the web