सपने में घोड़े देखना होता है बेहद शुभ, होती है सैलेरी में वृद्धि 

 
sapn

कभी भी अगर आप कोई अच्छा सपना देखे तो समझ जाइए कि कुछ आपके साथ अच्छा होने वाला है। हालांकि नींद में भी आने वाले सपने भविष्य के बारे में काफी कुछ बताते हैं सपने हमें भविष्य में आने वाली परेशानियों और खुशहाली के बारे में भी ज्ञान कराते हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताते हैं जिनका मतलब आपकी सैलरी से होता है।

sapn

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में एक घोड़े को देखना बेहद शुभ माना जाता है इसका अर्थ होता है कि आपकी लाइफ बहुत अच्छी चलने वाली है इतना ही नहीं अगर आपको सपने में एक साथ कई सारे घोड़े दिखाई दे तो समझ जाइए कि आपका भाग्य चमकने वाला है अगर व्यवसाय है तो जल्दी आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है या फिर नौकरी में आपकी पदोन्नति हो सकती है। शास्त्र के मुताबिक अगर आपको सपने में कोई घोड़े की पूंछ देखिए तो यह भी बेहद शुभ संकेत होता है उसका अर्थ होता है कि जब भी कोई खुशखबरी मिलने वाली है।

घोड़े के दौड़ने की ही तरह अगर वह आप को मारते हुए दिखाई दे दिया भी शुभ संकेत माना जाता है तो अपने साथ के मुताबिक यह आपकी नौकरी में होने वाली पदोन्नति का एक संकेत होता है। अगर आपको सपने में घोड़े की कमर दिखाई दे तो यह भी शुभ संकेत होता है कहा जाता है कि ऐसे व्यक्तियों को जीवन में बहुत जल्दी-जल्दी लाभ मिलता है। 
 

From around the web