अगर आपको भी सताता है अपनों के साथ अनहोनी का डर तो आज ही करें दूध का ये खास टोटका 

 
dudh

ज्योतिष शास्त्र में दूध को चंद्रमा का प्रतीक माना जाता है। चंद्रमा की पूजा करते समय दूध भी चढ़ाया जाता है। दूध में तिल मिलाकर भगवान शिव को खुश करने से सभी संकट दूर हो जाते हैं। वहीं अगर सांप को दूध पिलाया जाए तो राहुल को भी शामिल किया जा सकता है। दूध सेहत के लिए जितना फायदेमंद होता है यह आपकी किस्मत के लिए भी उतना ही फायदेमंद साबित होता है। ऐसे में दूध के कई सारे टोटके हैं। जिन्हें करने से आपकी कई सारी समस्याओं का अंत होता है आज हम आपको दूध के कुछ ऐसे दोस्तों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्हें अपनाने से आपके जीवन की सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

dudh

 आप अमीर बनने का सपना देखते हैं रविवार के दिन रात में सोते समय एक गिलास में दूध भरकर अपने सिरहाने रख रख दें। ध्यान रखें कि दूध गिरना नहीं चाहिए। अगले दिन सुबह दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दे। हर रविवार को ऐसा करें ऐसा करने से आपके सारे बिगड़े हुए काम बन जायेंगे।

अगर आपके मन में आपके घर के सदस्यों को लेकर बुरे ख्याल आते हैं या फिर घर के किसी सदस्य का बार-बार एक्सीडेंट होता है। तो शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार को दूध से चावल को धोकर दूधिया बना कर नदियां झरने में बहा दे।  इसके साथ मंगलवार तक इस उपाय को करने से आपको काफी हद तक लाभ देखने को मिलेगा। 

From around the web