अगर अचानक से हो जाए गाड़ी की तेज रफ़्तार और थमने लगे सासें तो समझ जाइए कुछ तो है गड़बड़ 

 
speed

कभी-ऐसा ना कि लाइफ में नेगेटिविटी बहुत ज्यादा बढ़ने लगती है। यानी कि घर हो या कार्यक्षेत्र हर जगह निराशा ही हाथ लगती है। बनते बनते काम बिगड़ जाते हैं तो कभी अचानक से घर में किसी की भी तबीयत गंभीर रूप से खराब होने लगती है। हालांकि अगर ऐसा भी आपके साथ लगातार हो रहा है तो फिर समझ जाइए यह कोई साधारण बात नहीं है बल्कि यह किसी जादू टोने या तंत्र का प्रकोप है 

speed

अगर किसी जातक के ऊपर तांत्रिक प्रयोग किया गया है तो उसकी सांसों की गति तेज होती है। जी हां आप ने कई बार फिल्माया वास्तविक जीवन में प्रेत बाधा से ग्रसित व्यक्ति को देखा होगा जिसके गले में सांस लेते समय आपने अगर घर्घरात की आवाज आती हैं।

रात में काली शक्तियां बिल्कुल सक्रिय हो जाते हैं यही वजह है कि तांत्रिक और काली क्रियाओं के लिए रात का समय सबसे ज्यादा उत्तम माना जाता है। तभी यह अपने लक्ष्य पर हावी होने का प्रयास करती हैं।

कहते हैं कि अगर किसी व्यक्ति के ऊपर तांत्रिक प्रयोग किया जाता है तो व्यक्ति को शारीरिक और मानसिक हावी होने लगती है उसके विचार चालक भटकने लगते हैं या फिर उससे कमजोरी महसूस होने लगती है। ऐसा तब  होता है कि इंसान के जीवन शक्ति मंत्र तंत्र प्रयोग से शुरू होने लगती है। इसकी वजह से इसके शारीरिक या मानसिक स्थिति को आघात पहुंचता है। और इस तरह जातक को कमजोरी भी महसूस होने लगती है। 
 

From around the web