वायुसेना, थलसेना और चिकित्सा विभाग में निकली बंपर भर्तियां, जल्दी कर लें आवेदन 

 
वायुसेना, थलसेना और चिकित्सा विभाग में निकली बंपर भर्तियां, जल्दी कर लें आवेदन

कोरोना काल में बहुत से लोग बेरोजगार हुए हैं. हर व्यक्ति सरकारी नौकरी की तलाश कर रहा है. अगर आप भी सरकारी नौकरी तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हैं. आप भी समय निकलने से पहले आवेदन कर लें.

संघ लोक सेवा आयोग ने उप सचिव के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास 2 महीने का समय है.

बीएसएफ भर्ती 2021 अधिसूचना जारी कर दी गई है. सीमा सुरक्षा बल भर्ती 2021 के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. वेतनमान 1.55 लाख से लेकर 3.50 लाख रुपए प्रतिमाह तक है. 

भारतीय वायुसेना ने ग्रुप सी सिविलियन के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया 3 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुकी है. इच्छुक अभ्यर्थी आईएएफ की वेबसाइट http://indianairforce.nic.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कुल 1515 पदों पर आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी.

मध्य प्रदेश में स्टाफ नर्स के 215 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इच्छुक अभ्यर्थी वेबसाइट mponline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 अप्रैल 2021 है.

From around the web