हर काम में मिलेगी सफलता बस घर से निकलते समय कर लीजिये ये खास टोटकें

 

यदि आप किसी शुभ कार्य के लिए घर से निकल रहे हैं मसलन इंटरव्यू व्यापार के सिलसिले में कहीं जा रहे हैं या फिर शादी की बात करने के लिए कहीं जा रहे हैं तो आपको कुछ टोटकों को अपनाना चाहिए। हालांकि इन सब बातों का कोई वैज्ञानिक तथ्य तो नहीं है लेकिन लंबे समय से लोग इन टोटकों को मानते आ रहे हैं। जिसके चलते जीवन में उन्हें शुभ परिणाम भी देखने को मिलता है।

frefef

किसी भी काम में सफलता पाने के लिए घर से निकलने से पहले शीशे में जरूर देखें। ऐसा करना अच्छा माना जाता है दर्पण आपके अंदर की पॉजिटिव जी को दुगना करता है।

घर से निकलने से पहले घर के मंदिर में 11 अगरबत्ती शुद्ध घी का दीपक जलाएं। इसके साथ ही हल्दी कुमकुम अबीर गुलाल चावल और फूल की थाली से जाकर भगवान की आरती करके घर से निकले ऐसा करने से भगवान आपकी मनोकामनाओं को पूरा करते हैं।

घर से निकलने से पहले एक बात का खास ध्यान रखें कि कुछ भी अपशब्द या गलत किसी से ना बोलें। और किसी से झगड़ा ना करें। यह आपके अंदर की पॉजिटिव एनर्जी को पूरी तरह से खत्म कर देता है। इसके के साथ ही एक बात का जरूर ध्यान रखें कि घर से बाहर जाते हुए कोई भी नेगेटिव साउंड करने वाला शब्द कभी ना बोले जैसे मौत चप्पल जूते अन्य बातें।

From around the web