हथेली के इन स्‍थानों पर जाल के निशान बताते है आपके जीवन की बदहाली का हाल

 
ddwd

हम सब की हथेली में जीवन रेखा भाग्य रेखा आयु रेखा मस्तिष्क रेखा हृदय रेखा जैसी प्रमुख रेखाएं होती है। इसके अलावा भी हमारी हथेली में कई सारी आड़ी तिरछी रेखाएं बड़ी होती है। छोटी रेखाओं का भी खास महत्व होता है अगर यह आड़ी तिरछी रेखाएं किसी एक स्थान पर एकत्र होकर अधिक मात्रा में ज्यादा दिखती हैं और यह जल जैसा बना लेती हैं। तो यह जाल जैसे निशान को ग्रिल कहा जाता है हस्तरेखा विज्ञान में ग्रिल के निशान को अच्छा नहीं माना जाता है चलिए आपको बताते हैं इन रेखाओं के होने का मतलब ।

ddfwe

अगर किसी के हाथ के मणिबंध के पास जाल बनता है। तो यह बहुत ही अशुभ माना जाता है। ऐसे लोगों को अपने जीवन में काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है काफी मेहनत करने के बाद भी इन्हें सफलता तो मिलती है। लेकिन वो ज्यादा समय तक इनके पास टिक नहीं पाती।

अगर किसी के हाथ में मंगल पर्वत पर जाल बना होता है तो यह सबसे ज्यादा खराब माना जाता है कि निशान व्यक्ति के जीवन में बहुत सारी कठिनाइयां लाते हैं और उन्हें मानसिक कष्टों से गुजरना पड़ता है।

राहु पर्वत पर जाल का निशान होना बेहद अशुभ परिणाम देता है। ऐसे लोगों को हर काम में बाधा आती है और जीवन में परेशानी ही परेशानी या इनके बनी रहती हैं।

From around the web