आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, घर में होगी पैसों की बरसात, बस गुरुवार के दिन करें ये खास उपाय

 
;loi;o

गुरुवार को भगवान बृहस्पति यानी कि विष्णु जी का दिन माना जाता है। इस दिन सच्चे मन से पूजा करने से सभी आर्थिक परेशानियों से निजात मिलता है। जीवन में सुख शांति आती है। ऐसे में आप भी अगर पैसों से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे वास्तु टिप्स अब बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप की आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी।

klili

हर गुरुवार को भगवान श्रीहरि के मंदिर में जाकर सच्चे मन से प्रार्थना करने से जीवन के सभी दुखों का अंत होता है। कारोबार बिजनेस या नौकरी में तरक्की मिलने के साथ साथ जीवन में चल रही बाधाओं से भी मुक्ति मिलती है।

गुरुवार के दिन तुलसी माता को कच्चा दूध चढ़ाने से तरक्की के रास्ते खुलते हैं। घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

भगवान हरि को पीला रंग अति प्रिय है। इस दिन पीले कपड़े पहनने से विशेष कृपा मिलती है हर क्षेत्र में तरक्की मिलने के साथ साथ जीवन से जुड़ी परेशानियां भी दूर होती है। अगर कहीं आप पीले कपड़े नहीं पहनना चाहते हैं। तो आप अपनी जेब में इस रंग का रुमाल भी रख सकते हैं।

इस दिन किसी जरूरी काम पर जाने से पहले पीले रंग की मिठाई खाकर ही घर से निकलना चाहिए। ऐसा करने से काम में सफलता मिलती है गुरुवार के दिन बृहस्पति देव यानी भगवान विष्णु जी को पीले रंग के फूल अर्पित करने चाहिए ऐसा करना बेहद शुभ माना जाता है।

From around the web