WTC फाइनल से पहले शानदार फॉर्म में नजर आए ऋषभ पंत लगाए, लगाए बड़े-बड़े छक्के, देखें वीडियो

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच में डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया साउथेंप्टन पहुंच चुकी है. साउथेंप्टन पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने 9 जून को पहली बार ग्रुप में ट्रेनिंग की. ट्रेनिंग के दौरान कप्तान कोहली, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा
 
WTC फाइनल से पहले शानदार फॉर्म में नजर आए ऋषभ पंत लगाए, लगाए बड़े-बड़े छक्के, देखें वीडियो

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच में डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया साउथेंप्टन पहुंच चुकी है. साउथेंप्टन पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने 9 जून को पहली बार ग्रुप में ट्रेनिंग की. ट्रेनिंग के दौरान कप्तान कोहली, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की. इस दौरान ऋषभ पंत बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए नजर आए.

WTC फाइनल से पहले शानदार फॉर्म में नजर आए ऋषभ पंत लगाए, लगाए बड़े-बड़े छक्के, देखें वीडियो

टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन का यह वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है, जिसमें पंत लंबे लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इंग्लैंड के विरुद्ध पंत का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में शतक भी लगा चुके हैं. ऐसे में डब्लूटीसी के फाइनल में पंत की बल्लेबाजी पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. पंत ने इंग्लैंड में तीन मुकाबले खेले हैं, जिसकी छह पारियों में उन्होंने 27 की औसत से 162 रन बनाए हैं.

बता दें कि इस साल की शुरुआत से ही ऋषभ पंत का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. पिछले साल ऋषभ पंत खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काम किया और इस साल शानदार वापसी की. पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. इसके बाद उन्होने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया. अब सभी को पंत से डब्लूटीसी के फाइनल में इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद है.

From around the web