इस गेंदबाज का नाम लेकर जब स्टेडियम में I LOVE YOU चिल्लाने लगी थी लड़की, कुछ इस तरह मिला था जवाब 

 
xbbxb

क्रिकेट के मैदान पर खेल के अलावा कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो कि हमेशा याद रहती हैं. कई बार फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए मैदान पर पहुंच जाते हैं. क्रिकेटर भी उन्हें निराश नहीं करते. लेकिन अगर कोई लड़की किसी खिलाड़ी का नाम लेकर जोर-जोर से आई लव यू चिल्लाने लगे तो खिलाड़ी की क्या हालत होगी. ऐसी ही एक घटना भारत के दिग्गज गेंदबाज के साथ हुई थी. 

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की. एक समय जहीर खान और अभिनेत्री ईशा शरवानी के शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी. ऐसा माना जा रहा था कि विश्व कप 2011 के दोनों शादी कर लेंगे. 8 सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे. एक समय जहीर खान की फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या बहुत ज्यादा थी. जब वो मैदान पर बॉलिंग करने आते थे तो उनका नाम पूरे स्टेडियम में गुजने लगता था. 

2005 में एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जहीर खान शर्म से पानी-पानी हो गए थे. भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था. टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान स्टेडियम में बैठकर मैच देख रही एक लड़की ने जहीर खान को आई लव यू कह दिया. यह देखकर जहीर खान मुस्कुराते हुए शर्माने लगे. दरअसल स्टेडियम में बैठी लड़की आई लव यू जहीर लिखा हुआ प्लेकार्ड लेकर आई थी. 

टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान कैमरे का फोकस उस लड़की पर था और प्लेकार्ड दिखने लगता था. यह देखकर ड्रेसिंग रूम में जहीर खान के साथ बैठे युवराज सिंह उनके साथ मस्ती करने लगे. कैमरे के फोकस की वजह से लड़की अपना चेहरा ढक लेती. लेकिन बाद में प्लेकार्ड दिखाते हुए फ्लाइंग किस करती. युवराज के छेड़ने पर जहीर भी उसे फ्लाइंग किस कर देते हैं.

From around the web