करियर पर ब्रेक लगने के बाद भारतीय टीम के इन क्रिकेटरों ने की शादी

 
nxnx

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केवल अपने खेल को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. खिलाड़ियों के बारे में फैंस हर बात जानना चाहते हैं. कई खिलाड़ियों की प्रेम कहानियां काफी मशहूर है. आज हम आपको टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने करियर पर ब्रेक लगने के बाद शादी की. 

जहीर खान 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2017 में अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की. जहीर खान ने अक्टूबर 2012 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 

इरफान पठान 

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान पिछले साल ही पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. वो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. इरफान पठान ने 4 फरवरी 2016 को  सफा बेग से शादी की थी. दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी हैं. 

मोहम्मद कैफ 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद के ने 87 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को नैटवेस्ट फाइनल में यादगार जीत दिलाई थी. 2006 में ही मोहम्मद कैफ टीम इंडिया से बाहर हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने 2011 में पूजा यादव से शादी की. 

यूसुफ पठान 

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान टीम इंडिया में कभी भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए. यूसुफ पठान 2011 के विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे और 2012 में ही वो टीम इंडिया से बाहर हो गए थे. जिसके बाद 27 मार्च 2014 को यूसुफ पठान ने आफरीन खान से शादी की. 

एस श्रीसंत 

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंसने के बाद श्रीसंत के क्रिकेट करियर पर ब्रेक लग गया. बीसीसीआई ने उन पर प्रतिबंध भी लगा दिया था. लेकिन अब उनका प्रतिबंध हट चुका है. 2011 में ही श्रीसंत भारतीय टीम से बाहर हो गए थे. उन्होंने 2013 में भुवनेश्वरी कुमारी से शादी की. 

लक्ष्मीपति बालाजी

लक्ष्मीपति बालाजी ने भारत-पाकिस्तान के एक मैच के दौरान अपनी छाप छोड़ी थी. बालाजी भले ही तेज गेंदबाज थे लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को हैरान कर दिया था. बालाजी ने 2012 में भारत के लिए आखिरी टी-20 मैच खेला था.जिसके बाद उन्होंने 2013 में प्रिया थलूर से शादी की और सन्यास की भी घोषणा कर दी थी.

From around the web