टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों के लिए शादी रही लकी, पाटनर मिलने के बाद शानदार रहा प्रदर्शन 

 
nnnx

भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है, जिनका मैदान पर प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहता है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनके लिए शादी बहुत ही लकी साबित रही. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए शादी लकी साबित हुई और पार्टनर मिलने के बाद इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी बहुत ही शानदार रहा. 

महेंद्र सिंह धोनी 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने डेब्यू मैच में होने पर आउट हो गए थे. हालांकि बाद में उनका प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. साक्षी से शादी करने के बाद धोनी का करियर लगातार बढ़ता रहा और उनकी शादी लकी साबित हुई. 

अजिंक्य रहाणे 

साल 2014 में अजिंक्य रहाणे ने राधिका से शादी की थी. शादी से पहले रहने का बल्लेबाजी औसत 39.88 का था. लेकिन शादी के बाद उनका औसत बढ़कर 48.52 का हो गया. रहाणे को कई बार टीम इंडिया की कप्तानी करने का भी मौका मिला. 

रोहित शर्मा 

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की. रोहित शर्मा के लिए लेडी लक बहुत ही शानदार रहा. अब रोहित शर्मा को भारत की सीमित ओवर क्रिकेट कप्तान भी बना दिया गया है. आईपीएल में भी रोहित शर्मा का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है. 

रिद्धिमान साहा 

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 2011 में शादी की थी. उस समय उनका औसत 18 था. लेकिन शादी के बाद उनका औसत बढ़कर 32.64 का हो गया. हालांकि बीते कुछ समय से टीम इंडिया में उनको जगह नहीं मिली है.

रविचंद्रन अश्विन 

भारत के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के करियर में शादी के बाद लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली. शादी से पहले अश्विन का औसत 14.22 का था. जिसके बाद बढ़कर वो 25.66 हो गया. अश्विन का शानदार खेल लगातार जारी है.

From around the web