इस अभिनेता की पत्नी पर आया था कपिल देव का दिल, खूब हुए थे अफेयर के चर्चे

 
bzbzb

भारतीय टीम को पहला विश्व कप जिताने वाले कपिल देव का क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा. उन्होंने क्रिकेट करियर में एक से बढ़कर एक उपलब्धियां हासिल की. लेकिन आज हम आपको कपिल देव की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. कपिल देव का एक दिग्गज अभिनेता की पत्नी से लंबे समय तक अफेयर रहा था. दोनों के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थी.

कपिल देव का दिल उस समय की मशहूर अभिनेत्री सारिका पर आया था. दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे. लेकिन अचानक से कपिल देव की जिंदगी में रोमी भाटिया की एंट्री हुई और दोनों के रिश्ते के टूटने की खबरें आने लगी. उस समय कपिल देव और सारिका के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

खबरों की मानें तो कपिल सारिका को अपने परिवार से मिलवाने के लिए पंजाब लाए थे. हालांकि बाद में कपिल देव का मन बदल गया और उन्होंने सारिका से ब्रेकअप कर लिया और अपनी गर्लफ्रेंड से रोमी भाटिया से शादी कर ली. खबर के मुताबिक कपिल देव और सारिका की मुलाकात मशहूर अभिनेता मनोज कुमार की पत्नी ने करवाई थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे. 

खबरों की मानें तो रोमी के आने के बाद का कपिल देव और सारिका अलग हो गए थे. 1980 में कपिल देव ने लंबे समय तक रोमी भाटिया के साथ रहने के बाद शादी कर ली. 1996 में यह कपल एक बेटी का माता-पिता बने, जिसका नाम अदिति भाटिया है.

From around the web