IPL 2022: 10 टीमों के कप्तान हुए तय! देखें कौन संभालेगा किस टीम की कमान

IPL 2022: 10 टीमों के कप्तान हुए तय! देखें कौन संभालेगा किस टीम की कमान
 
IPL 2022: 10 टीमों के कप्तान हुए तय! देखें कौन संभालेगा किस टीम की कमान

आईपीएल 2022 को लेकर बीसीसीआई तैयारी में जुटा हुआ है. इस बार टीमों की संख्या 8 से बढ़ाकर 10 कर दी गई है और अब 60 की जगह इस लीग में 74 मैच खेले जाएंगे. ऐसी खबरें आ रही है कि अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का कप्तान बना लिया है. यह टीम पहली बार लीग में उतरेगी. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया था. ऐसे में अब वह अहमदाबाद की तरफ से आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

IPL 2022: 10 टीमों के कप्तान हुए तय! देखें कौन संभालेगा किस टीम की कमान

खबरों की मानें तो पंजाब किंग्स का साथ छोड़ चुके केएल राहुल लखनऊ फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं और वह इस टीम की कमान संभाल सकते हैं. केएल राहुल का प्रदर्शन आईपीएल में बतौर बल्लेबाज तो शानदार रहा है. लेकिन कप्तान के रूप में वह पंजाब को कुछ खास सफलता नहीं दिला पाए. मुंबई इंडियंस की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है और धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है और संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान है. सनराइजर्स हैदराबाद की कमान केन विलियमसन को सौंपी गई है. वहीं आरसीबी की कप्तानी विराट कोहली छोड़ चुके हैं और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. खबरों की मानें तो पंजाब किंग्स मयंक अग्रवाल को और कोलकाता नाइट राइडर्स आंद्रे रसेल को कप्तान बना सकती है.

From around the web