IPL 2021: ‘मैं तुम्हें तकलीफ पहुंचाने वाला हूं’, कहकर मैक्सवेल ने चहल को दिया धक्का

आईपीएल का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस बार ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे, जिन्हें आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा है. आरसीबी को पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलना है. जैसे ही ग्लेन मैक्सवेल ट्रेनिंग कैंप से जुड़े तो टीम
 

आईपीएल का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस बार ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे, जिन्हें आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा है. आरसीबी को पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलना है. जैसे ही ग्लेन मैक्सवेल ट्रेनिंग कैंप से जुड़े तो टीम के साथी खिलाड़ियों और माइक हैसन ने उनका गले लगाकर स्वागत किया.

IPL 2021: ‘मैं तुम्हें तकलीफ पहुंचाने वाला हूं’, कहकर मैक्सवेल ने चहल को दिया धक्का

युजवेंद्र चहल भी दौड़ कर उनके पास आए और उनको गले लगाकर उनका वेलकम किया. बता दें कि आरसीबी ने एक प्रैक्टिस मैच भी खेला. इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल की गेंदों पर रिवर्स स्वीप शॉट लगाकर जमकर रन बटोरे. दोनों खिलाड़ियों के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी काफी टक्कर देखने को मिलती है. कभी चहल मैक्सवेल पर भारी पड़ जाते हैं तो कभी मैक्स वेल चहल पर.

अब यह दोनों खिलाड़ी एक ही टीम में शामिल हो गए हैं तो दोनों के बीच काफी हंसी मजाक देखने को मिल रहा है. हाल ही में आरसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मैक्सवेल व चहल दोनों एक-दूसरे से मिलकर काफी खुश लग रहे हैं.

इस वीडियो में मैक्सवेल ने चहल को गले लगाकर मजाकिया अंदाज में कहा- पता है ना, मैं तुमको तकलीफ पहुंचाने वाला हूं. इसके बाद उन्होंने चहल को धक्का मार दिया. बता दें कि पिछला सीजन मैक्सवेल के लिए बेहद ही खराब रहा था. उन्होंने 13 मैचों में केवल 108 रन बनाए थे. वह पूरे सीजन में 1 छक्का तक नहीं लगा पाए जिसके बाद उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया.

From around the web