IPL 2021: रद्द हो सकता है SRH बनाम MI मैच, ये है वजह

आईपीएल 2021 का 31वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है, जो रद्द किया जा सकता है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. हालांकि फ्रेंचाइजी के बाकी सदस्य जो दिल्ली
 
IPL 2021: रद्द हो सकता है SRH बनाम MI मैच, ये है वजह

आईपीएल 2021 का 31वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है, जो रद्द किया जा सकता है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. हालांकि फ्रेंचाइजी के बाकी सदस्य जो दिल्ली में है, वह नेगेटिव हैं.

IPL 2021: रद्द हो सकता है SRH बनाम MI मैच, ये है वजह

3 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार सुबह दोबारा टेस्ट किया गया. लेकिन रिजल्ट में कोई बदलाव नहीं दिखा. इन सदस्यों को बायो बबल के बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा. क्रिकबज की रिपोर्ट के माने तो 1 मई को चेन्नई और मुंबई इंडियंस का मैच दिल्ली में खेला गया था. उस समय चेन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी मुंबई इंडियंस के सदस्यों से मिले थे.

IPL 2021: रद्द हो सकता है SRH बनाम MI मैच, ये है वजह

ऐसे में प्रोटोकॉल के तहत मुंबई के सभी खिलाड़ियों का भी टेस्ट होगा और नियमों के मुताबिक, सभी की दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह मैच खेल सकेंगे. लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर टेस्ट में पॉजिटिव मिले, जिसके बाद केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित कर दिया गया था, जो सोमवार को होना था.

From around the web