IPL 2021 में धमाल मचाने को तैयार हैं महेंद्र सिंह धोनी, प्रैक्टिस सेशन में जड़े लंबे-लंबे छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले काफी समय से धोनी आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी ने पिछले
 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले काफी समय से धोनी आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी ने पिछले महीने ही चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप ज्वाइन कर लिया था. धीरे-धीरे बाकी खिलाड़ियों ने भी कैंप ज्वाइन किया और तैयारी शुरू कर दी.

IPL 2021 में धमाल मचाने को तैयार हैं महेंद्र सिंह धोनी, प्रैक्टिस सेशन में जड़े लंबे-लंबे छक्के

बता दें कि पिछला सीजन धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए ही बेहद खराब रहा. चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. तो वहीं पिछले सीजन में धोनी ने 14 मैचों में 200 रन बनाए थे. हालांकि अब टीम और धोनी दोनों ही पिछले सीजन की खराब परफॉर्मेंस को भुलाकर इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे और जीतने के इरादे से उतरेंगे.

https://www.instagram.com/reel/CNRazeGgzSa/?utm_source=ig_embed

बता दें कि धोनी आईपीएल 2020 के बाद से कोई मैच नहीं खेले हैं. ऐसे में धोनी आगामी सीजन के लिए अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. धोनी का आईपीएल करियर बेहद शानदार रहा है. धोनी ने 204 आईपीएल मैचों में 4632 रन बनाए हैं. ऐसी उम्मीद है कि आगामी सीजन में वह 5000 रनों के आंकड़े को पार कर लेंगे और अपनी टीम को चौथी बार खिताब भी जीता सकते हैं.

From around the web