IPL 2021 में किसके सिर सजेगी ऑरेंज और पर्पल कैप, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. इस बार आईपीएल नीलामी में कई विदेशी खिलाड़ियों पर मोटी बोली लगी, जो इस आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. काइल जैमीसन, झाय रिचर्ड्सन, डेविड मलान जैसे T20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों के बीच ऑरेंज और पर्पल
 

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. इस बार आईपीएल नीलामी में कई विदेशी खिलाड़ियों पर मोटी बोली लगी, जो इस आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. काइल जैमीसन, झाय रिचर्ड्सन, डेविड मलान जैसे T20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों के बीच ऑरेंज और पर्पल कैप को लेकर जबरदस्त जंग होने की पूरी संभावना है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 के ऑरेंज और पर्पल कैप के नामों को लेकर भविष्यवाणी की है.

IPL 2021 में किसके सिर सजेगी ऑरेंज और पर्पल कैप, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा से एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि उनको क्या लगता है कि पर्पल कैप और ऑरेंज कैप कौन जीतेगा और उनकी फेवरेट टीम कौन सी है. तो इस सवाल के जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनको लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ऑरेंज कैप और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मुख्य स्पिनर गेंदबाज राशिद खान पर्पल कैप पर कब्जा करेंगे.

IPL 2021 में किसके सिर सजेगी ऑरेंज और पर्पल कैप, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

दरअसल आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था. इस दौरान फैंस ने आईपीएल से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसका उन्होंने जवाब भी दिया. आकाश चोपड़ा ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके हिसाब से मुंबई इंडियंस की टीम इस बार भी सबसे दमदार है और लगातार तीसरी बार ट्रॉफी को अपने नाम कर सकती है. मुंबई के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पास टूर्नामेंट के अंदर सबसे अच्छा पेस अटैक मौजूद है. चोपड़ा ने यह भी कहा कि इस साल सबसे ज्यादा सिक्स दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत लगा सकते हैं.

From around the web