IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI, देखें किसे-किसे दी जगह

आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने में बस कुछ दिन बाकी है. 9 अप्रैल को इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट खिलाड़ी अपनी पसंदीदा टीमें और संभावित प्लेइंग इलेवन की चर्चा कर रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा
 

आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने में बस कुछ दिन बाकी है. 9 अप्रैल को इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट खिलाड़ी अपनी पसंदीदा टीमें और संभावित प्लेइंग इलेवन की चर्चा कर रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की पहले मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया. उन्होंने इस प्लेइंग इलेवन में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को भी शामिल किया.

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI, देखें किसे-किसे दी जगह

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने बताया कि ओपनर जोड़ी के रूप में उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को जगह दी है. जबकि नंबर 3 के लिए उन्होंने अजिंक्य रहाणे का चयन किया, जो श्रेयस अय्यर की जगह खेलेंगे. श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. चौथे नंबर के लिए उन्होंने ऋषभ पंत को चुना, जो दिल्ली की कप्तानी करेंगे.

निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए आकाश चोपड़ा ने शिमरोन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस का नाम लिया. वहीं उन्होंने स्पिनर विभाग की जिम्मेदारी अक्षर पटेल और आर अश्विन को सौंपी. हालांकि अक्षर पटेल पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह पहले मैच में आकाश चोपड़ा ने अमित मिश्रा को दी है. तेज गेंदबाजी विभाग में उन्होंने एनरिच नॉर्ट्जे और कगीसो रबाडा को ही शामिल किया है. वहीं तीसरे पेसर के रूप में उन्होंने इशांत शर्मा और उमेश यादव में से किसी एक को चुनने को कहा.

आकाश चोपड़ा की संभावित दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अमित मिश्रा, आर अश्विन, एनरिच नोर्ट्जे, कगीसो रबाडा, ईशांत शर्मा/उमेश यादव.

From around the web