IPL 2021: आईपीएल के डेब्यू सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है. आईपीएल ने अब तक दुनिया को कई बेहतरीन क्रिकेटर दिए हैं. आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू सीजन में ही शानदार प्रदर्शन किया और अपनी छाप
 

आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है. आईपीएल ने अब तक दुनिया को कई बेहतरीन क्रिकेटर दिए हैं. आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू सीजन में ही शानदार प्रदर्शन किया और अपनी छाप छोड़ी. आज हम आपको आईपीएल डेब्यू सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप तीन बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

IPL 2021: आईपीएल के डेब्यू सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

जॉनी बेयरस्टो

जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 2019 में आईपीएल में डेब्यू किया था. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए जॉनी बेयरस्टो ने अपने आईपीएल डेब्यू सीजन में 10 मैचों में 445 रन बनाए थे, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल है. जॉनी बेयरस्टो आईपीएल डेब्यू सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है.

श्रेयस अय्यर

भारत के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस सूची में दूसरे नंबर पर हैं. श्रेयस अय्यर ने 2015 में आईपीएल में डेब्यू किया था. अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 439 रन बनाए थे, जिसमें उनके 4 अर्धशतक भी शामिल हैं.

फाफ डू प्लेसिस

फाफ डू प्लेसिस इस सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं. फाफ डू प्लेसिस ने 2012 में आईपीएल में डेब्यू किया था. अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए फाफ डू प्लेसिस ने 13 मैचों में 398 रन बनाए थे जिसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल हैं.

From around the web