IPL 2020 CSK vs SRH: चेन्नई से मिली हार के बाद निराश हुए डेविड वॉर्नर, कही बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया. यह इस आईपीएल सीजन में हैदराबाद की पांचवीं हार है. चेन्नई की टीम ने हैदराबाद को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद 147 रन ही बना
 
IPL 2020 CSK vs SRH: चेन्नई से मिली हार के बाद निराश हुए डेविड वॉर्नर, कही बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया. यह इस आईपीएल सीजन में हैदराबाद की पांचवीं हार है. चेन्नई की टीम ने हैदराबाद को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद 147 रन ही बना पाई. इस मैच में मिली हार से टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर बहुत निराश नजर आए और उन्होंने मैच के बाद बड़ी बात कही.

IPL 2020 CSK vs SRH: चेन्नई से मिली हार के बाद निराश हुए डेविड वॉर्नर, कही बड़ी बात

डेविड वॉर्नर ने कहा- विकेट काफी स्लो थी. मुझे लगता है कि हमें यहां एक और बल्लेबाज की जरूरत थी. हमने गेम को डीप ले जाने की कोशिश करी. एक बड़ी बाउंड्री को पार करना आसान काम नहीं होता. हमको वापस जाकर अपने कमियों पर काम करने होगा. मुझे लगता है कि 160 का स्कोर इस पिच पर काफी अच्छा स्कोर था, लेकिन इससे ऊपर का स्कोर चेस करने काफी मुश्किल था. 6, 7 गेंदबाजों का टीम में होना यकीनन काफी मदद करता है. लेकिन पावर प्ले में बल्लेबाजी एक चैलेंज होता है. आने वाले मैचों में हमें पिच को समझना होगा और उसी हिसाब से टीम का चयन करना होगा. हमारी टीम की बल्लेबाजी की गहराई को देखते हुए हम किसी तरह से शार्ट जा रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने यह भी कहा कि हम आगे आने वाले दिनों में बेहतरीन टीमों के खिलाफ खेलने वाले हैं और इसके लिए मैं और मेरी पूरी टीम तैयार है. बता दें कि चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान हैदराबाद को अंतिम ओवरों में एक बल्लेबाज की कमी खली. इस मैच में हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की जगह स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम को टीम में शामिल कर लिया था. अब तक हैदराबाद की टीम 8 में से केवल तीन मुकाबले जीत पाई है. जबकि 5 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

From around the web