IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, विराट-सचिन का नाम भी शामिल

आईपीएल का 14वां सीजन 2 दिन बाद शुरू होने वाला है. आईपीएल में बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. लेकिन कई बार गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी हो जाते हैं और ऐसे में बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होता है. आज हम आपको आईपीएल में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप पांच बल्लेबाजों के बारे में
 

आईपीएल का 14वां सीजन 2 दिन बाद शुरू होने वाला है. आईपीएल में बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. लेकिन कई बार गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी हो जाते हैं और ऐसे में बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होता है. आज हम आपको आईपीएल में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप पांच बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, विराट-सचिन का नाम भी शामिल

मनीष पांडे

आईपीएल में सबसे धीमा शतक लगाने के मामले में मनीष पांडे पहले नंबर पर है जिन्होंने 21 मई 2009 को आरसीबी की तरफ से खेलते हुए डेक्कन चार्जर्स के विरुद्ध 67 गेंदों में शतक लगाया था.

सचिन तेंदुलकर और डेविड वॉर्नर

दूसरे नंबर पर सचिन तेंदुलकर और डेविड वॉर्नर संयुक्त रूप से शामिल है. सचिन ने 15 अप्रैल 2011 को कोच्चि टस्कर्स केरला के खिलाफ 66 गेंद में शतक लगाया था. जबकि 29 मार्च 2010 को वार्नर ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में 66 गेंद में शतक लगाया था.

केविन पीटरसन

केविन पीटरसन इस सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं जिन्होंने 19 अप्रैल 2011 को डेक्कन चार्जर्स के विरुद्ध खेले गए मैच में 64 गेंदों में शतक लगाया था.

IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, विराट-सचिन का नाम भी शामिल

विराट कोहली और केएल राहुल

विराट कोहली और केएल राहुल इस सूची में चौथे नंबर पर संयुक्त रूप से हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने आईपीएल में 63 गेंदों में शतक जड़ने का भी काम किया है.

राहुल, रायडू और सैमसन

राहुल, रायडू और सैमसन पांचवे नंबर पर संयुक्त रूप से हैं. इन तीनों ही बल्लेबाजों ने आईपीएल में 62 गेंदों में शतक लगाने का कमाल किया है.

From around the web