IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-4 बल्लेबाज

क्रिकेट का त्यौहार यानी आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. आईपीएल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इस लीग में खेलने वाले बल्लेबाजी के फैन है. आईपीएल में हर साल खूब छक्के-चौके छक्के लगते हैं. आईपीएल इतिहास में कई ऐसे भी
 
IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-4 बल्लेबाज

क्रिकेट का त्यौहार यानी आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. आईपीएल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इस लीग में खेलने वाले बल्लेबाजी के फैन है. आईपीएल में हर साल खूब छक्के-चौके छक्के लगते हैं. आईपीएल इतिहास में कई ऐसे भी क्रिकेटर रहे जिन्होंने बहुत ही कम गेंदों में सबसे तेज शतक लगाने का कारनामा किया. लेकिन आज हम आपको आईपीएल में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप चार बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

केविन पीटरसन

केविन पीटरसन आईपीएल में सबसे धीमा शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शामिल है. साल 2012 के आईपीएल में दिल्ली की ओर से खेलते हुए पीटरसन ने 64 गेंदों में शतक पूरा किया था.

सचिन तेंदुलकर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए साल 2011 में कोच्चि टस्कर्स केरला के विरुद्ध 66 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली थी.

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने साल 2010 में दिल्ली की ओर से खेलते हुए 66 गेंदों में शतक पूरा किया था.

IPL में सबसे धीमा शतक लगाने वाले टॉप-4 बल्लेबाज

मनीष पांडे

साल 2009 में आरसीबी की ओर से खेलते हुए डेक्कन चार्जर्स के विरुद्ध मनीष पांडे ने 67 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था.

From around the web