IPL इतिहास में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को बोल्ड आउट करने वाले टॉप गेंदबाज

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. इस सीजन का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम रही है. आज हम आपको आईपीएल में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले टॉप गेंदबाजों
 

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. इस सीजन का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम रही है. आज हम आपको आईपीएल में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले टॉप गेंदबाजों के बारे में बता रहे हैं.

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को बोल्ड आउट करने वाले टॉप गेंदबाज

लसिथ मलिंगा

लसिथ मलिंगा इस सूची में पहले नंबर पर आते हैं. मलिंगा पिछले साल से इस लीग में नहीं खेल रहे हैं. हालांकि अभी भी वह इस लिस्ट में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड करने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 112 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 77 विकेट हासिल किए. इसमें से उन्होंने 63 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया.

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को बोल्ड आउट करने वाले टॉप गेंदबाज

पीयूष चावला

पीयूष चावला इस सूची में दूसरे नंबर पर आते हैं, जो आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. पीयूष चावला ने अब तक इस टूर्नामेंट में 43 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया है.

भुवनेश्वर कुमार और सुनील नरेन

भुवनेश्वर कुमार और सुनील नरेन इस सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं. इन दोनों ही गेंदबाजों ने अब तक इस लीग में कुल 36-36 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया है.

रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह

रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह इस सूची में संयुक्त रूप से चौथे नंबर पर आते हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल में अब तक 29-29 बल्लेबाजों को बोल्ड किया है.

From around the web