IPL 2022 की मेगा नीलामी में इन पांच खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है CSK

IPL 2022 की मेगा नीलामी में इन पांच खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है CSK
 
IPL 2022 की मेगा नीलामी में इन पांच खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है CSK

सीएसके की टीम आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. सीएसके की टीम ने 2021 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और खिताब पर कब्जा किया. सीएसके की टीम ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड और मोईन अली है. एक बार फिर सीएसके की टीम को अपना नया दस्ता तैयार करना है. सीएसके की टीम नीलामी में पांच खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है. आज हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं. 

IPL 2022 की मेगा नीलामी में इन पांच खिलाड़ियों को टारगेट कर सकती है CSK

शार्दुल ठाकुर 

शार्दुल ठाकुर की मौजूदगी टीम को संतुलन देती है. वो छठे गेंदबाज का विकल्प प्रदान करते हैं और बल्लेबाजी में भी गहराई देते हैं. शार्दुल ठाकुर बीच के ओवरों में और डेथ ओवरों में कमाल की गेंदबाजी करते हैं और सीएसके टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं.

सैम करन 

सीएसके टीम आईपीएल सीजन 2022 से पहले सैम करन को रिलीज करना पड़ा. क्योंकि किसी भी फ्रेंचाइजी को 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने की इजाजत नहीं थी. सैम करन टूर्नामेंट में गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी प्रभावी रहते हैं. ऐसे में सीएसके की टीम उन्हें एक बार फिर से अपनी टीम के साथ जुड़ना चाहेंगी. 

ईशान किशन 

ईशान किशन ने पिछले आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. सीएसके टीम को भी अब एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है. ऐसे में वो ईशान किशन को बतौर ओपनर टीम में शामिल करना चाहेगी.

राहुल चाहर 

सीएसके का स्पिन विभाग रविंद्र जडेजा और मोईन अली पर निर्भर करता है. दोनों गेंग से काफी प्रभावी है. सीएसके की टीम अपने स्पिनर विभाग को मजबूत करने के लिए एक और लेग स्पिनर को जगह दे सकती है. मुंबई इंडियंस ने राहुल चाहार को रिलीज कर दिया है और वह नीलामी का हिस्सा है. ऐसे में नीलामी के दौरान सीएसके की टीम राहुल चाहर पर बड़ी बोली लगा सकती है.

ट्रेंट बोल्ट 

सीएसके की टीम को हमेशा ही तेज गेंदबाज की कमी खलती रही है. सीएसके की टीम को एक ऐसे गेंदबाज की चलाते हैं जो डेट ओवर और पावर प्ले में गेंदबाजी करने की काबिलियत रखता हो. ट्रेंट बोल्ट ने पिछले 2 टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार गेंदबाजी की थी. इस गेंदबाज को अपनी टीम के साथ जोड़ने के लिए सीएसके मोटी रकम खर्च कर सकती है.

From around the web