खिलाड़ियों को करवाना होगा मेडिकल टेस्ट, सौरव गांगुली का बड़ा बयान

कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तबाही मचा रखी है. इस वजह से खेल के मैदानों की रौनक ही चली गई है. क्रिकेट भी ठप पड़ा है. क्रिकेट वापस कैसे पटरी पर लौटेगा इस बारे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बातचीत की. सौरव गांगुली का कहना है कि जैसे ही कोरोना
 
खिलाड़ियों को करवाना होगा मेडिकल टेस्ट, सौरव गांगुली का बड़ा बयान

कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तबाही मचा रखी है. इस वजह से खेल के मैदानों की रौनक ही चली गई है. क्रिकेट भी ठप पड़ा है. क्रिकेट वापस कैसे पटरी पर लौटेगा इस बारे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बातचीत की. सौरव गांगुली का कहना है कि जैसे ही कोरोना वायरस के इलाज का टीका बन जाएगा, जीवन पहले की तरह सामान्य हो जाएगा. बता दें कि दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है.

खिलाड़ियों को करवाना होगा मेडिकल टेस्ट, सौरव गांगुली का बड़ा बयान

पिछले 2 महीनों से दुनिया भर में क्रिकेट पूरी तरह से ठप पड़ा है. हालांकि अब धीरे-धीरे क्रिकेट की वापसी शुरू हो रही है. सौरव गांगुली ने अनऐकेडमी एप पर कहा कि यह एक ऐसी चीज है जिसने पूरी दुनिया को झकझोरकर रख दिया है. हालांकि मुझे लगता है कि समय के साथ सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा. अभी हमारे पास इससे निपटने के लिए दवा नहीं है. लेकिन जैसे ही टीका निकल जाएगा, तब सब कुछ पहले जैसा सामान्य हो जाएगा. क्रिकेट भी सामान्य हो जाएगा. हालांकि कार्यक्रम में थोड़े बदलाव हो सकते हैं.

बीसीसीआई और आईसीसी क्रिकेट को सामान्य स्थिति में लाने के लिए कुछ भी करेंगे. गांगुली ने यह भी कहा कि टीका आने के बाद यह वायरस या पीलिया जैसी अन्य बीमारियों की तरह हो जाएगा, जिसका इलाज मौजूद होगा. सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि क्रिकेट मजबूती से वापसी करेगा. हालांकि खिलाड़ियों के सामने चुनौतियां होंगी. उनको अपना मेडिकल टेस्ट भी करवाना होगा. लेकिन मुझे लगता है जैसे ही टीका निकलता है, जीवन सामान्य हो जाएगा.

From around the web