अफरीदी का बड़ा खुलासा, सहवाग-द्रविड़ की बल्लेबाजी से परेशान होकर पाक बॉलर चुटकुला सुना रहे थे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे शाहिद अफरीदी अक्सर अपने क्रिकेट करियर से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने 14 साल पुराना किस्सा शेयर किया। उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ की ऐतिहासिक पार्टनरशिप को याद करते हुए कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने
 
अफरीदी का बड़ा खुलासा, सहवाग-द्रविड़ की बल्लेबाजी से परेशान होकर पाक बॉलर चुटकुला सुना रहे थे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे शाहिद अफरीदी अक्सर अपने क्रिकेट करियर से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने 14 साल पुराना किस्सा शेयर किया। उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ की ऐतिहासिक पार्टनरशिप को याद करते हुए कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने उस वक्त पाकिस्तानी गेंदबाजों की हवा निकाल दी थी।

अफरीदी का बड़ा खुलासा, सहवाग-द्रविड़ की बल्लेबाजी से परेशान होकर पाक बॉलर चुटकुला सुना रहे थे

शाहिद अफरीदी के मुताबिक साल 2006 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से काफी यादगार था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और अपने प्रशंसकों से पूछा कि यह किस साल की तस्वीर है। इसी सवाल के जवाब में शाहिद अफरीदी ने लिखा कि मुझे अच्छी तरह से याद है कि यह साल 2006 की तस्वीर है जो भारत के विरुद्ध मेरी यादगार पारियों में से एक है ।

आगे अफरीदी ने बताया कि शोएब अख्तर ने हमेशा से ही बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा। वे बल्लेबाजों के लिए खतरा थे। हालांकि वह विकेट गेंदबाजों के लिए कुछ ज्यादा ही फ्लैट थी। इसी वजह से गेंदबाजों के पास दर्द को कम करने के लिए जोक्स शेयर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर की गई तस्वीर में शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर एक साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले में राहुल द्रविड़ और सहवाग ने काफी लंबी पार्टनरशिप निभाई थी। सहवाग ने 254 रन और राहुल द्रविड़ ने नाबाद 128 रन बनाए थे। यह मैच ड्रॉ हो गया था क्योंकि बारिश लंबे समय तक होती रही।

From around the web