बेटे को गोद में पकड़े नजर आए हार्दिक, मुंबई इंडियंस ने शेयर की ‘जूनियर पांड्या’ की पहली फोटो

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी. बता दें कि हार्दिक और नताशा को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही है. लेकिन अब हार्दिक के बेटे की पहली तस्वीर भी सामने
 
बेटे को गोद में पकड़े नजर आए हार्दिक, मुंबई इंडियंस ने शेयर की ‘जूनियर पांड्या’ की पहली फोटो

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी. बता दें कि हार्दिक और नताशा को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही है. लेकिन अब हार्दिक के बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जो आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने शेयर की है. इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने बेटों को गोद में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

बेटे को गोद में पकड़े नजर आए हार्दिक, मुंबई इंडियंस ने शेयर की ‘जूनियर पांड्या’ की पहली फोटो

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को सगाई का ऐलान किया था. हार्दिक और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी. दोनों ने 31 मई को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी कि वे पेरेंट्स बनने वाले हैं. यह खबर हर किसी के लिए हैरान करने वाली थी. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक पांड्या के बेटे की पहली तस्वीर शेयर की. यह हॉस्पिटल की तस्वीर है.

View this post on Instagram

?? Daddy’s dearest! ?‍?? #OneFamily @hardikpandya93

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on Jul 31, 2020 at 10:12pm PDT

तस्वीर के साथ मुंबई इंडियंस ने कैप्शन में लिखा- डैडी का प्यार. हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी. हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में मौका मिला था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया. हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे और उम्मीद है कि वह फिट होकर अपनी फॉर्म में होंगे. इस साल आईपीएल 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा.

From around the web