BCCI ने दिए संकेत, टी-20 विश्व कप का पहला मुकाबला हो सकता है धर्मशाला में

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भी होना है जिसका आगाज धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से हो सकता है. बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस बात के संकेत दिए हैं. अरुण धूमल ने कहा कि अक्टूबर-नवंबर में T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप प्रतियोगिता होनी है. सभी मैच भारत में ही होंगे. ऐसे
 

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भी होना है जिसका आगाज धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से हो सकता है. बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस बात के संकेत दिए हैं. अरुण धूमल ने कहा कि अक्टूबर-नवंबर में T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप प्रतियोगिता होनी है. सभी मैच भारत में ही होंगे. ऐसे में हम कोशिश कर रहे हैं कि उद्घाटन मैच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला स्टेडियम में हो.

BCCI ने दिए संकेत, टी-20 विश्व कप का पहला मुकाबला हो सकता है धर्मशाला में

अरुण धूमल ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच आयोजित होने से पर्यटन नगरी धर्मशाला को एक बार फिर विश्व स्तर पर पहचान मिलेगी. इससे स्थानीय कारोबारियों को भी बड़ा लाभ हो सकता है. काफी समय से धर्मशाला स्टेडियम में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया है. बड़ी संख्या में सैलानी धर्मशाला आते हैं. लेकिन मैच होने से टूरिज्म को और बढ़ावा मिलेगा.

BCCI ने दिए संकेत, टी-20 विश्व कप का पहला मुकाबला हो सकता है धर्मशाला में

बता दें कि पिछले साल भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच एक वनडे मैच इसी स्टेडियम में होना था. लेकिन बारिश के चलते मुकाबला रद्द हो गया. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक है.

From around the web