हैदराबाद एफसी शीर्ष पर पहुंचेगी : जोआओ विक्टर

 
हैदराबाद एफसी शीर्ष पर पहुंचेगी : जोआओ विक्टरहैदराबाद, 20 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम हैदराबाद एफसी के मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने कहा है कि उनकी टीम 2021-22 के सीजन में बेहतर करेगी और शीर्ष पर रहेगी।

हैदराबाद एफसी पिछले सीजन में करीबी अंतर से सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही थी। इस सीजन के लिए क्लब ने कुछ बड़े नामों को शामिल किया है।

विक्टर ने कहा, प्रशंसक हमसे एक बार फिर कड़ी लड़ाई देखने की उम्मीद करते हैं, जैसा पिछले सीजन में किया था। हमने किसी को आश्चर्यचकित नहीं किया और दिखाया कि हम कर सकते हैं और शीर्ष पर आ सकते हैं।

उन्होंने कहा, हमारे समर्थक भी अच्छे फुटबॉल की उम्मीद करते हैं, क्योंकि यही हमारी पहचान और शैली है जिसे हम खेलना चाहते हैं और मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक अगले सीजन में फिर से वही समर्थन दिखाएंगे।

विक्टर ने कहा, मुझे हमेशा से पता था कि यह आसान नहीं होगा। इस लीग में बेहतर स्तर का फुटबॉल होता है। जाहिर है कि इसमें सुधार की गुंजाइश है लेकिन मुझे लगता है कि यह सही दिशा में जाने की बात है।

नए नियम के तहत आईएसएल में चार विदेशी खिलाड़ियों को लिया जा सकता है।

विक्टर ने कहा, मेरे ख्याल से पिछले सीजन में हमने तीन या चार विदेशी खिलाड़ियों को ही खेलाया था। पिछले सीजन में भारतीय खिलाड़ियों ने सुधार किया है।

--आईएएनएस

एसकेबी/एसजीके

From around the web