हार के बाद अब टॉप ऑर्डर में बदलाव करेगी केकेआर : मैक्कलम

 
हार के बाद अब टॉप ऑर्डर में बदलाव करेगी केकेआर : मैक्कलमअहमदाबाद, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से मिली हार के बाद उनकी टीम बल्लेबाजी में शीर्ष क्रम में बदलाव करेगी। केकेआर की यह लगातार तीसरी हार और सात दिनों के अंदर पांचवीं हार है।

दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया।

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है।

वहीं, कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

मैक्कलम ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह बेहद निराशाजनक है। एक खिलाड़ी के तौर पर आपको आजादी और आत्मविश्वास दिया जाता है। आपको ये छूट दी जाती है कि मैदान में जाकर बिना डरे अग्रेसिव क्रिकेट खेलिए और अपनी टीम को जीत की राह पर डालिए। मैंने और कप्तान ने इसी तरह के क्रिकेट की मांग प्लेयर्स से की थी। दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। हम निश्चित तौर पर वह नहीं कर पा रहे हैं जिसकी हमें जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, आज हमने पृथ्वी शॉ की जैसी बल्लेबाजी देखी वह इसका शानदार उदाहरण है कि हम कैसा खेलना चाहते हैं। आप हमेशा प्रत्येक गेंद पर चौका या छक्का नहीं जड़ सकते हो, लेकिन आपके पास ऐसा करने के लिए इरादा होना चाहिए विशेषकर तब जबकि आपको स्वतंत्र होकर खेलने की छूट दी गई हो।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

From around the web