हम खुश हैं की हमने फाइनल में जगह बना ली: मोर्गन

 
हम खुश हैं की हमने फाइनल में जगह बना ली: मोर्गनशारजाह, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को शरजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबलें में जीत दर्ज करने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मैच के अंतिम चार ओवर में महज सात रन पर चार विकेट गवांने के बाद टीम बिखर सी गई थी।

केकेआर ने दिल्ली को एक गेंद रहते तीन विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बनाई अब उनका मुकाबला शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल के शानदार शुरुआत के बाद हमारे लिए चीजें आसान हो गई थी पर हमने अंत में काफी विकेट गवां दिए जिसके चलते हमारे लिए रास्ता कठिन हो गया। अब मैं खुश हूं की हमने फाइनल में जगह बना ली है।

उन्होंने कहा, हम आसानी से जीत सकते थे पर दिल्ली की टीम शानदार है। हमें दो गेंदों में छह रन की जरुरत थी और राहुल त्रिपाठी ने बखूबी अपना काम किया। यह देख कर अच्छा लगता है जब कोई युवा खिलाड़ी टीम को आगे लेकर जाता है।

अय्यर जो आईपीएल के यूएई चरण में टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे उनके बारे में मोर्गन ने कहा, अय्यर से ओपनिंग कराना कोच का निर्णय था। वह एक शानदार प्रतिभा हैं उन्होंने हमारे लिए लक्ष्य का पीछा करना और असान बना दिया। ऐसा लग रहा था कि वह एक अलग ही स्तह पर बल्लेबाजी कर रहे थे। चेन्नई के खिलाफ फाइनल में हम चाहते हैं कि वह ऐसे ही टीम के योगदान दें क्योंकि चेन्नई के शानदार टीम है और फाइनल में कुछ भी हो सकता है।

केकेआर को अब शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में खेलना है। दोनों टीमों का फाइनल में 2012 के बाद पहली पार आमना सामना होगा।

--आईएएनएस

आरएसके/आरजेएस

From around the web