सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा, जो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है आलोचना

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों अपने एक बयान की वजह से विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री के दौरान कहा था कि वह एक ब्राह्मण है, जिस वजह से उन्हें चेन्नई की संस्कृति को
 
सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा, जो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है आलोचना

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों अपने एक बयान की वजह से विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री के दौरान कहा था कि वह एक ब्राह्मण है, जिस वजह से उन्हें चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा.

सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा, जो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है आलोचना

लेकिन फैंस को उनका यह कमेंट पसंद नहीं आ रहा. इस वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं और फैंस उन्हें चिन्ना थाला के नाम से पुकारते हैं. बता दें कि कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना से साथी कमेंटेटर ने दक्षिण भारत की संस्कृति से तालमेल बिठाने को लेकर सवाल किया था.

इस सवाल के जवाब में रैना ने कहा- मुझे लगता है कि मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. यहां का कल्चर और अपनी टीम के खिलाड़ियों से मुझे प्यार है. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बाला भाई के साथ खेल चुका हूं. मुझे यहां का कल्चर बहुत पसंद है. मैं सीएसके का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानता हूं. हालांकि इस बयान के बाद ही वह आलोचकों के निशाने पर आ गए. लोगों ने उन्हें माफी मांगने के लिए कहा.

From around the web