ला लीगा : अंतिम मिनट में किए गोल से बार्सिलोना ने रियल मेड्रिड पर बनाई बढ़त

 
ला लीगा : अंतिम मिनट में किए गोल से बार्सिलोना ने रियल मेड्रिड पर बनाई बढ़तबार्सिलोना, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। ओसुमाने डेमबेले के अंतिम मिनट में किए गए गोल की बदौलत बार्सिलोना ने वालाडोलिद को 1-0 से हरा दिया। इसके साथ ही बार्सिलोना अंक तालिका में रियल मेड्रिड को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

बार्सिलोना को इस जीत से तीन अंक मिले और वह 29 मैचों में 65 अंक लेकर दूसरे स्थान पर आ गया है। बार्सिलोना और शीर्ष स्थान पर मौजूद एटलेटिको मेड्रिड के बीच एक अंक का फासला रह गया है।

एटलेटिको मेड्रिड फिलहाल 29 मैचों में 66 अंक लेकर पहले स्थान पर है। एटलेटिको मेड्रिड अगर अपना अगला मुकाबला हार जाता है और बार्सिलोना को उसके अगले मैच जीत मिलती है तो बार्सिलोना तालिका में शीर्ष स्थान पर आ जाएगा।

रियल मेड्रिड शनिवार को एबर को 2-0 से हराकर दूसरे स्थान पर पहुंचा था लेकिन बार्सिलोना को मिली जीत के बाद वह फिसलकर वह 29 मैचों में 63 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोएमैन ने इस मैच के लिए उसी एकादश को बरकरार रखा जिसने दो सप्ताह पहले रियल सोसिएदाद को 6-1 से मात दी थी। लेकिन उनके खिलाड़ी इस मैच में संघर्ष करते नजर आए।

बार्सिलोना और वालाडोलिद के बीच मुकाबला बेहद कड़ा रहा और पहला हॉफ खत्म होने तक दोनों टीमों के बीच मुकाबला गोल रहित रहा।

दूसरे हॉफ में भी दोनों टीमें बढ़त हासिल करने के लिए संघर्ष करती दिखी लेकिन इंजुरी समय में ओसुमाने के एकमात्र गोल ने बाíसलोना को जीत दिलाई।

निर्धारित समय तक वालाडोलिद की टीम बराबरी हासिल नहीं कर सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

From around the web