मैड्रिड ओपन : बार्टी क्वार्टर फाइनल में पहुंची

 
मैड्रिड ओपन : बार्टी क्वार्टर फाइनल में पहुंचीमैड्रिड, 4 मई (आईएएनएस)। वल्र्ड नंबर-1 आस्ट्रेलिया की एश्लेग बार्टी ने पोलैंड की इगा स्वितेक को 7-5, 6-4 से हराकर यहां जारी मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बार्टी 2019 में फ्रेंच ओपन जबकि स्वितेक 2020 में फ्रेंच ओपन खिताब जीत चुकी है। क्ले कोर्ट पर बार्टी पिछले 19 मैचों से जबकि स्वितेक 18 मैचों से एक भी मुकाबला नहीं हारी है।

क्वार्टर फाइनल में अब बार्टी का सामना नौवीं सीड चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा से होगा। क्वितोवा करियर में छठी बार मैड्रिड ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची है।

तीन बार की चैंपियन क्वितोवा ने वेरोनिका कुदेरमेटोवा को 6-3, 4-6 से मात देकर अंतिम आठ में जगह बनाई। आठवीं सीड बेलिंडा बेंकिक भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पुरुष एकल मुकाबलों में ब्रिटेन के नंबर वन डेनियल इवांस ने दो घंटे और 46 मिनट तक चले मुकाबले में जेरेमी चार्डी को 7-6(6), 6-7(7), 6-2 से जबकि अमेरिका के जॉन इस्नर ने सर्बिया के मियोमीर केकमानोविक को 6-4, 7-6(6) से शिकस्त दी।

--आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

From around the web