मुंबई सिटी एफसी ने भूमिज के साथ 3 साल का करार किया

 
मुंबई सिटी एफसी ने भूमिज के साथ 3 साल का करार कियामुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई सिटी एफसी ने फॉरवर्ड प्रांजल भूमिज के साथ जारी करार में तीन साल का विस्तार किया है। इस करार के बाद भूमिज अब मई 2024 तक क्लब में बने रहेंगे।

मुंबई सिटी एफसी ने अपनी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी। क्लब ने कहा कि भूमिज को 2017 के आईएसएल ड्राफ्ट में मुंबई द्वारा चुना गया था। उन्होंने मुंबई सिटी एफसी के लिए 25 मैच खेले हैं और एक गोल किया। भूमिज ने 2020-21 सीजन में टीम की ओर से चार मैच खेले थे।

भूमिज ने कहा, पिछले चार वर्षों से, मुंबई सिटी मेरे जीवन का एक बहुत बड़ा हिस्सा रहा है। मैंने वर्षों से जिन विभिन्न कोचों के साथ काम किया है, उनसे मैं मैंने अमूल्य अनुभव प्राप्त किया है। क्लब ने मुझ पर विश्वास किया है और मैं यह व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं उनका कितना आभारी हूं। मैं केवल 22 वर्ष का हूं और मेरे पास सीखने और हासिल करने के लिए बहुत कुछ है।

मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा, मेरा ²ढ़ विश्वास है कि प्रांजल भारत के सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभाओं में से एक हैं। हम उसे हर दिन प्रशिक्षण में देखते हैं और वह जो गुणवत्ता और क्षमता दिखाता है वह वास्तव में हमें भविष्य के लिए उत्साहित करता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक अद्भुत व्यक्तित्व वाला है। वह एक उत्कृष्ट पेशेवर है जो सीखने के लिए ²ढ़संकल्प है।

--आईएएनएस

ईजेडए/एएनएम

From around the web