पोलार्ड की निर्दयी पारी ने हमसे मैच छीन लिया : चेन्नई के कोच फ्लेमिंग

 
पोलार्ड की निर्दयी पारी ने हमसे मैच छीन लिया : चेन्नई के कोच फ्लेमिंगनई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कारयन पोलार्ड की नाबाद 87 रनों की पारी को एक निर्दयी पारी बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पोलार्ड को रोकने के लिए सबकुछ किया, लेकिन वे विस्फोटक बल्लेबाज को रोकने में असफल रहे।

कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 रन बनाकर तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14 वें सीजन के 27 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी थी।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा खेल रहे थे, लेकिन पोलार्ड की निर्दयी पारी ने अंतर पैदा कर दिया। यदि आप इसे देखें, तो वह मुख्य आधार था। हमने उसके आस -पास बहुत सारी अच्छी चीजें कीं लेकिन उन्होंने इसे विफल कर दिया। हमने सब कुछ सही किया लेकिन अंत में उन्होंने एक शानदार पारी खेली।

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे मुंबई ने अंतिम गेंद पर पोलार्ड के पराक्राम की बदौलत छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

उन्होंने कहा, हमने 220 के स्कोर के रूप में अविश्वसनीय रूप से अच्छा किया, लेकिन हमें हमेशा लगता है कि इन खेलों में, छोटे मैदान और अच्छी सतह (बल्लेबाजी करने के लिए) में (विपक्षी) की गुणवत्ता के कारण कभी-कभी ऐसे स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है।

--आईएएनएस

ईजेडए/आरजेएस

From around the web