न्यूनतम शुल्क पर फैंटेसी क्रिकेट का अनुभव सब तक पहुंचाएगा माय11सर्कल

 
न्यूनतम शुल्क पर फैंटेसी क्रिकेट का अनुभव सब तक पहुंचाएगा माय11सर्कलनई दिल्ली, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के सबसे बड़े मल्टी-गेम प्लेटफॉर्म गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन ने आगामी टी20 सीजन के लिये अपने फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय11सर्कल पर रुपया 1 से 1 करोड़ रुपये नामक कैम्पेन की घोषणा की है। इस कैम्पेन के द्वारा कंपनी क्रिकेट प्रेमियों को सम्मान दे रही है।

9 अप्रैल से शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कोई भी क्रिकेट फैन 1 रुपये के न्यूनतम शुल्क पर इस प्रतियोगिता में प्रवेश कर एक सोची-समझी टीम बनाने के लिये इस खेल से सम्बंधित अपने ज्ञान का इस्तेमाल कर सकता है । इनाम के तौर पर, सबसे ज्यादा कुशल खिलाड़ी हर दिन 1 करोड़ रुपये जीत सकता है ।

माय11सर्कल को मनोरंजन और क्रिकेट सम्बंधी कुशलताओं का संपूर्ण मिश्रण बनाने की अपनी ईमानदार कोशिश में गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन ने इस साल मार्च में बॉलीवुड पावरहाउस रणवीर सिंह और भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर भी नियुक्त किया है। इस ब्राण्ड का समर्थन प्रसिद्ध क्रिकेटरों द्वारा भी किया गया है, जिसमें भूतपूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और शेन वाटसन तथा राशिद खान जैसे ऑल-राउंडर्स शामिल हैं।

माय11सर्कल अनूठे प्ले विथ चैम्पियंस प्रस्ताव के साथ वर्ष 2019 में लॉन्च हुआ था, जिसमें फैंटेसी स्पोर्ट्स के प्रेमी क्रिकेट के चैम्पियंस के विरूद्ध अपने क्रिकेट के ज्ञान को परख सकते हैं। माय11सर्कल भारत का टॉप फैंटसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जिस पर 17 मिलियन से ज्यादा प्लेयर्स को भरोसा है।

गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन के को-फाउंडर और सीईओ भाविन पंड्या ने कहा, ज्यादा से ज्यादा कुशल गेमर्स को गेम खेलने के बेहतरीन अनुभव देने के गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन के लक्ष्य के अनुसार माय11सर्कल का नया कैम्पेन भारत में फैंटेसी क्रिकेट को सभी की पहुंच में लाने पर लक्षित है। भारत में फैंटेसी स्पोर्ट्स की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, यह कैम्पेन क्रिकेट के प्रशंसकों और फैंटेसी स्पोर्ट्स के प्रेमियों को हमारी ओर से दिया जा रहा सम्मान है।

माय11सर्कल के ब्राण्ड एम्बेसेडर सौरव गांगुली ने कहा, मैं माय11सर्कल जैसे अभिनव ब्राण्ड के साथ जुड़कर खुश हूं। क्रिकेट के हर सीजन में क्रिकेट के फैंस को खास होने का अनुभव देने के लिये एक नया प्रस्ताव लॉन्च करने की इस ब्राण्ड की पहल ने मुझे बहुत रोमांचित किया है। यह नया कैम्पेन खेल प्रेमियों के लिये एक शीर्ष सम्मान है और मुझे इस प्लेटफॉर्म पर और भी ज्यादा प्लेयर्स द्वारा इस खेल से सम्बंधित उनके ज्ञान की परख के लिये उनका स्वागत करने का इंतजार है।

माय11सर्कल की वाइस प्रेसिडेंट सरोज पाणिग्राही ने कहा, टी20 के हर सीजन में एक अभिनव प्रस्ताव लॉन्च करने का अपना वादा निभाते हुए, हम क्रिकेट फैंस को खास होने का अनुभव देने के लिये नए कैम्पेन की घोषणा कर रहे हैं। इस कैम्पेन के साथ हम हर क्रिकेट फैन को फैंटेसी क्रिकेट खेलने और जीतने वाली टीम बनाने के लिये इस खेल से जुड़े अपने ज्ञान का इस्तेमाल करने का मौका देंगे।

--आईएएनएस

जेएनएस

From around the web