द. अफ्रीका का सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को आईपीएल में भेजना आश्चर्यजनक : अफरीदी

 
द. अफ्रीका का सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को आईपीएल में भेजना आश्चर्यजनक : अफरीदीलाहौर, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी का कहना है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बीच खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए खेलने के लिए भेजना आश्चर्यजनक है।

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक, कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे को आईपीएल में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय टीम से जाने की इजाजत दी गई थी।

अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, यह देखना आश्चर्यजनक है कि सीरीज के बीच में खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए भेजा रहा है। यह दुखद है कि टी20 लीग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित कर रही है। इस बारे में दोबारा विचार करना चाहिए।

पाकिस्तान ने तीसरा वनडे मुकाबला जीत तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली थी।

इसके अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमिसन और लौकी फग्र्यूसन की टीमें अगर आईपीएल के फाइनल में पहुंचती है तो ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं पाएंगे।

इंग्लैंड की ओर से भी बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स का ऐसी स्थिति में टीम में शामिल होना संभव नहीं होगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

From around the web