दुनिया की वो सबसे खतरनाक खूंखार महिला सीरियल किलर, जो नहाती के लिए इस्तेमाल करती थी कुंवारी महिलाओं का खून

इतिहास की परतों पर कई सारी ऐसी कहानियां और राज दफन है। जो अगर सामने आ जाएं तो हम सब डर जाएंगे। आज हम आपको ऐसे ही कहानियों के बारे में बताते हैं। एक ऐसी महारानी थी। जिनके कारनामों के कारण लोगों में उनका खौफ व्याप्त हो गया था। वहशी होने के साथ-साथ ये महारानी
 
दुनिया की वो सबसे खतरनाक खूंखार महिला सीरियल किलर, जो नहाती के लिए इस्तेमाल करती थी कुंवारी महिलाओं का खून

इतिहास की परतों पर कई सारी ऐसी कहानियां और राज दफन है। जो अगर सामने आ जाएं तो हम सब डर जाएंगे। आज हम आपको ऐसे ही कहानियों के बारे में बताते हैं। एक ऐसी महारानी थी। जिनके कारनामों के कारण लोगों में उनका खौफ व्याप्त हो गया था। वहशी होने के साथ-साथ ये महारानी एक खूंखार सीरियल किलर भी थी। वैसे तो आपने कई सीरियल किलर के बारे में सुना होगा जिन्होंने कई सारी हत्याएं की लेकिन इस महारानी की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी यह महारानी कुंवारी लड़कियों को मारकर उनके खून से नहाती थी।

दुनिया की वो सबसे खतरनाक खूंखार महिला सीरियल किलर, जो नहाती के लिए इस्तेमाल करती थी कुंवारी महिलाओं का खून

आपको बता दें कि हंगरी की रहने वाली इस महारानी का नाम एलिजाबेथ बाथरी था। यहइसको इतिहास की सबसे खतरनाक महिला सीरियल किलर के तौर पर जाना जाता था साल 1585 से 1610 के बीच बातचीत 600 से ज्यादा लड़कियों की हत्याएं कर उनके खून से नहाया है। ऐसा कहा जाता है कि किसी ने एलिजाबेथ को खूबसूरती बरकरार रखने के लिए सारी लड़कियों के खून से नहाने की सलाह दी थी जिसके कारण उन्होंने इस तरह की हरकतें की।

सीरियल किलर एलिजाबेथ लड़कियों को मारने के बाद उनके साथ बर्बरता और दरिंदगी करने से बाज नहीं आती थी। कहानियों के मुताबिक वह लड़कियों के शरीर के मास को अपने दांतों से काट कर निकाल लेती थी कहा जाता है कि एलिजाबेथ की इस हरकत पर उसके नौकर भी उसका साथ देते थे।

दरअसल एलिजाबेथ बाथरी हंगरी राजघराने से ताल्लुक रखती थी। अली जावेद की शादी पर एक नाम के एक शख्स हुई थी जो तुर्की के खिलाफ युद्ध में अमेरिका नेशनल हीरोज थे लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाने के लिए यह महारानी बहुत बड़ा जाल बुनती थी। एक ऊंचे रसूख वाली महिला होने की वजह से वह आस-पास के गांव की लड़कियों को अपने महल में अच्छे पैसों पर काम करवाने का लालच देकर बुला लेती थीं। लेकिन लड़कियां जैसे ही महल में आती थी वह सिर्फ अपना शिकार बना लेती है

From around the web