दीपक शहर की शानदार बल्लेबाजी की फैन हुईं उनकी बहन मालती, कही ये बात

श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे वनडे मैच में भारत के मशहूर स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने दम पर टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जिता दिया. इस मैच में दीपक चाहर ने 69 रन की नाबाद पारी खेली और भारतीय टीम तीन विकेटों से मुकाबला जीत गई. साथ ही भारतीय टीम
 
दीपक शहर की शानदार बल्लेबाजी की फैन हुईं उनकी बहन मालती, कही ये बात

श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे वनडे मैच में भारत के मशहूर स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने दम पर टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जिता दिया. इस मैच में दीपक चाहर ने 69 रन की नाबाद पारी खेली और भारतीय टीम तीन विकेटों से मुकाबला जीत गई. साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज 2-0 से अपने कब्जे में कर ली. दीपक चाहर ने गेंद से भी कमाल दिखाया और 2 विकेट झटके.

दीपक शहर की शानदार बल्लेबाजी की फैन हुईं उनकी बहन मालती, कही ये बात

दीपक चाहर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. दीपक की बल्लेबाजी के सब फैन हो गए. उनकी बहन मालती भी अपने भाई की बल्लेबाजी देख खुश हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया. दीपक चाहर की बहन मालती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भाई तुमने कर दिखाया, तुमने भारत को मैच जिताया और हर भारतीय का दिल भी जीता. दीपक चाहर तुम एक स्टार हो, ऐसे ही चमकते रहो.

मालती ने वह वीडियो पोस्ट की, जब दीपक चाहर ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर चौका लगाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम को जीत के लिए 276 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे टीम इंडिया में 5 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. हालांकि एक समय भारतीय टीम 160 रन पर 6 विकेट गंवा चुकी थी और टीम की जीत मुश्किल नजर आ रही थी. लेकिन दीपक चाहर संकटमोचक बन गए और उन्होंने टीम को जीत दिलाई.

From around the web