ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ अपहरण, मिली जान से मारने की धमकी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का अपहरण हो गया. इस मामले में बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना पिछले महीने की है. जहां क्रिकेटर को उनके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को अगवा हुए पीड़ित
 
ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ अपहरण, मिली जान से मारने की धमकी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल का अपहरण हो गया. इस मामले में बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना पिछले महीने की है. जहां क्रिकेटर को उनके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को अगवा हुए पीड़ित की पहचान 50 साल के मैकगिल के रूप में की थी. मैकगिल को उनके घर से अगवा करने की कोशिश की थी. इसके बाद दो अन्य लोग जबरन मैकगिल को कार में बैठाकर ले गए.

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ अपहरण, मिली जान से मारने की धमकी

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मैकगिल को कथित तौर पर दक्षिण पश्चिम में एक शहर में ले जाया गया था. इसके बाद उनकी जगह बदली गई. उन्हें रिहा करने से पहले जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक क्रिकेटर के अगवा होने की जानकारी 20 अप्रैल को अधिकारियों को दी गई थी. जिसके बाद सिडनी के कुछ घरों में पुलिस ने छाप मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया.

हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों का नाम पुलिस ने नहीं बताया है. लेकिन उन लोगों की उम्र 27,29, 42 और 46 साल के आसपास है. स्थानीय समयानुसार इन लोगों को बुधवार सुबह 6:00 बजे गिरफ्तार किया गया. बता दें कि स्टुअर्ट मैकगिल पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्होंने 1988 से 2008 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट मैच खेले और 208 विकेट लिए. 1998 में साउथ अफ्रीका के विरुद्ध टेस्ट से मैकगिल ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. मैकगिल ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2008 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेला था.

From around the web